Neetu Bisht Wiki, Biography in Hindi | नीतू बिष्ट का जीवन परिचय

हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में मैं आपको नीतू बिष्ट की जीवनी के बारे में बताने वाला हूं दोस्तों यह एक टिक टॉक स्टार है इनके टिक टॉक पर 6.1 मिलियन से भ

हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में मैं आपको नीतू बिष्ट की जीवनी के बारे में बताने वाला हूं दोस्तों यह एक टिक टॉक स्टार है इनके टिक टॉक पर 6.1 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स है फिलहाल आज की इस पोस्ट में आपको इन्हीं से संबंधित पूरी जानकारी देने वाला हूं।


नीतू बिष्ट का जीवन परिचय | Neetu Bisht Biography in Hindi


नीतू का जन्म 16 दिसंबर 1997 को दिल्ली में हुआ। अभी यह साल 2021 में 24 साल की है। इनकी एक बहन भी है। जिसका नाम पूनम बिष्ट है। इन्होंने अपने स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई दिल्ली में रहकर ही की।




अभी यह फिलहाल दिल्ली में ही रह रही है। इन्हें बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का काफी शौक था। जिसके लिए यह स्कूल में जब भी नाटक का आयोजन होता था तो वह इसमें जरूर भाग लेती थी। और इनका अभिनय दर्शकों को काफी पसंद आता था।


वैसे तो यह भी कुछ सालों पहले, जब टिकटोक बैन नहीं हुआ था।  तब इन्होंने अपनी आईडी टिक टॉक में बनाई थी और देखते ही देखते कुछ सालों के अंदर इनके 6.1 मिलियन से भी अधिक फॉलो वर्ष हो चुके थे।


वैसे तो यह अभी फिलहाल में ही इंडिया के टॉप youtuber अमित भड़ाना की एक वीडियो जिसका नाम था “class ki tooper or back benchers” में भी नजर आ चुकी है जिसके कारण इनकी फैन फॉलोइग और भी काफी बढ़ चुकी है।


क्योंकि यह इंडिया के टॉप यूट्यूब में से एक है जिनमें इनके यूट्यूब चैनल पर 20 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइब है जिसके कारण इनके चाहने वाले करोड़ों मैं है इनके साथ काम करके या और भी काफी फेमस हुई है।


वैसे तो यह अभी फिलहाल इंस्टाग्राम पर अपने जलवे बिखेर रही है यह इंस्टाग्राम पर हर रोज एक नए फोटोस और reels अपडेट करती है जो कि इनके फैन को काफी पसंद आते हैं और उसमें बढ़-चढ़कर लाइक शेयर और कमेंट करते हैं। इसके इंस्टाग्राम पर  1.8 मिलियन से भी अधिक followers है ।


इन्होंने अभी फिलहाल में ही अपना एक यूट्यूब चैनल भी स्टार्ट किया है जिसमें यह Vlogs शेयर करती है


Neetu Bisht (TikTok Star) Age, Height, Networth, Bf 


Name Neetu Bisht

Nickname Neetu

Profession TikTok Star, Model, and Influencer

Date of Birth 16th December 1997

Age (As of June 2020) 22 Years

Birth Place Delhi, India

Hometown Delhi, India

Nationality Indian

Religion Hindu

Zodiac Sign Sagittarius

School Not Known

College Not Known

Marital Status Unmarried



Neetu Bisht Family

Father Name Not Known

Mother Name Not Known

Sister Name Poonam Bisht

Brother Name Not Known

Neetu Bisht Height, Weight, Body Measurements (Physical Overview)

Height 162 cm (5 Feet 4 Inches)

Weight 52 Kg

Body Measurements 34-28-24

Hair Color Black

Eye Color Black


अन्य पोस्ट :- 


एक टिप्पणी भेजें

Cookie Consent
We serve cookies on this site to analyze traffic, remember your preferences, and optimize your experience.
Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.