हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में मैं आपको विश राठौड़ नेट वर्थ व पूरी बायोग्राफी के बारे में बताने वाला हूं दोस्तों यह एक टिक टॉक स्टार है इनके इंस्टाग्राम पर आज करोड़ों में फॉलोअर्स है वैसे तो यह टिक टॉक गर्ल के नाम से जानी जाती है फिलहाल आज की इस पोस्ट में आपको इसी से संबंधित पूरी जानकारी देने वाला हूं।


विश राठौड़ का जीवन परिचय | Wish Rathod Biography in Hindi


विश राठौड़ का जन्म 6 जुलाई 1998 को गांधीनगर गुजरात में हुआ। अभी यह साल 2021 में 23 साल की है। 


विश राठौड़ का बचपन

विश ने बचपन में ही 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था। जब यह छोटी थी तब इनकी मां गुजर गई थी इनके पिता जी ने और घर वालों ने ही इन्हें बड़ा किया है मां के ना होने के कारण उन्हें बचपन से ही ताने सुनने पड़ते थे और कम उम्र में ही परिवार वाले इनकी शादी कराना चाहते थे।


लेकिन विश को यह सभी चीजें पसंद नहीं थी। विश ने  अपने पिताजी से कई बार इस बारे में बात की लेकिन वह नहीं माने। एक दिन यह सभी चीजों से उदास होकर वह एक मंदिर में बैठी थी। रात काफी हो गई थी लोगों ने सोचा कि यह घर से भाग गई है।


फिर उसके मोबाइल पर इनके पिताजी का फोन आया और उन्होंने ने कहा कि अब दुबारा घर लौट कर मत आना तुम क्योंकि किसी लड़के के साथ भाग गई हो। लेकिन ऐसा कुछ नही था। विश काफी कोशिश की कि वह अपने पिताजी को समझाया, पर वह नहीं माने।


विश का करियर

घर छोड़ने के बाद यह अपनी एक फ्रेंड के साथ रहने लगी उसके बाद यह हैदराबाद चली गई। वहां यह काम की तलाश करने लगी। काफी समय बाद इन्हें काम मिला। कुछ सालों बाद वहां काम करने के बाद उनके दोस्तों ने उन्हें सलाह दी की यह मॉडलिंग करे। क्योंकि वह दिखने में काफी खूबसूरत थी।


फिर इन्हें टिक टॉक के बारे में पता चला जिसमें लोग लिप्स वीडियो और डांस वीडियो बनाकर काफी फेमस हो रहे थे। विश ने इसमें अपना अकाउंट बनाया और वीडियोस अपलोड करती। गई काफी समय बाद उनके फॉलोअर्स आना शुरू हो गए।


कुछ समय बाद इन्हें पता चले कि इनके दादा जी नहीं रहे। उनकी याद में इन्होंने अपना पहला टैटू बनवाया। उसके बाद टैटू का बुखार इन्हें इस प्रकार चढ़ा की इनके शरीर पर आज बहुत सारे टैटू है। और यह टैटू गर्ल के नाम से फेमस है।




वैसे तो आज इनकी इंस्टाग्राम में करोड़ों में फॉलोअर है इससे पहले यह टिक टॉक यूज करती थी जिसमें भी इनके करोड़ों में फॉलोवर्स थे वैसे तो टिकटोक अभी बंद हो चुके हैं अब यह अपना वीडियो इंस्टाग्राम reels पर अपलोड करती है जो कि काफी वायरल होता है।


वैसे तो यह अपने इंस्टाग्राम पर प्रोडक्ट का प्रमोशन भी करती है जिसके लिए इन्हें लाखों रुपए तक मिलते हैं इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारे प्रोडक्ट का प्रमोशन किया जिसके लिए इन्हें लाखों रुपए मिल चुके हैं।


विश राठौड़ नेट वर्थ | Wish Rathod Networth

विश राठौड़ के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अभी 2.1 मिलियन से भी अधिक फॉलो वर्ष है वह इनमें प्रोडक्ट का प्रमोशन भी करती है जिसमें इन्हें प्रमोशन के लिए लाखों रुपए मिलते हैं वैसे तो यह लगभग ₹5 लाख रुपये तक चार्ज करती है। प्रमोशन करने का। आज इनके पास लाखों रुपए की संपत्ति है।


Wish Rathod Biography, Age, BoyFriend, Photoshoot, Wiki, Bio


Real Name Vishwa Rathod

Nickname Wish Rathod

Profession Social Influencer

Famous For Tattoos


Wish Rathod Personal Life/Biography

Age / Date of Birth / Birthday 6 July 1998

Birthplace Gandhinagar, Gujarat

Current Residence Gandhinagar, Gujarat

Nationality Indian

Religion Hindu

Zodiac Sign/Star Sign Cancer


Wish Rathod Height, Weight & Physical Stats/Body Measurements & More


Height in Feet-Inches – 5’ 2.”

Weight (approx.) in Kilograms – 50 kg

Body Measurements 32 – 29 – 32 Inches

Eye Color Black

Hair Color Black


Wish Rathod Family Members And Relatives


Father Not Available

Mother Not Available

Brother Not Available

Sister Not Available

Husband/Spouse Not Available

Children Not Available


Wish Rathod Affairs, Boyfriends & Marital Status

Marital Status Unmarried

Affairs/Boyfriends Not Known

Current Relationship Status Probably Single


अन्य पोस्ट :- 

Post a Comment

और नया पुराने