पठान बॉक्स ऑफिस डे 1 एडवांस बुकिंग (जाने के लिए 4 दिन): शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म के लिए आसमान ही सीमित है, जो टिकट खिड़कियों पर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि ओपनिंग डे काफी धमाकेदार होने वाली है लेकिन अब देखना यह है कि सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म क्या-क्या रिकॉर्ड बनाती है। और सबसे पहले शाहरुख की नजर एसएस राजामौली की बाहुबली 2 (हिंदी) पर है।

Pathaan Box Office Day 1 Advance Booking: Set To Break Baahubali 2’s Opening Record!


यह एक्शन थ्रिलर कई कारणों से खास है। सिनेप्रेमी सबसे पहले यह देखना चाहते हैं कि क्या शाहरुख 4 साल के लंबे अंतराल के बाद अपने करियर को पुनर्जीवित कर पाएंगे या नहीं। ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर के बाद दीपिका पादुकोण के साथ उनकी केमिस्ट्री एक और रोमांचक कारण है। फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन हैं। अब देखना यह होगा कि क्या पठान लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद बॉलीवुड में फिर से जान फूंक पाएंगे।


नवीनतम बॉक्स ऑफिस अपडेट के अनुसार, शाहरुख खान के नेतृत्व वाली पठान ने अग्रिम बुकिंग बिक्री के माध्यम से 15 करोड़ रुपये जोड़े हैं। यह बॉलीवुड में पिछले साल अपने ओपनिंग डे पर कमाई गई अधिकांश फिल्मों से अधिक है। ध्यान देने वाली बात यह भी है कि अभी भी 3 और दिन बाकी हैं, जिसका मतलब है कि प्री-बुकिंग में और तेजी से वृद्धि होगी और किटी में पैसा जुड़ जाएगा।


other post

सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा ने 3 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म "काली जोट्टा" का प्रचार करने के लिए द कपिल शर्मा शो का दौरा किया

Post a Comment

और नया पुराने