हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में मैं आपको दृश्यम फुल मूवी डाउनलोड हिंदी के बारे में बताने वाला हूं दोस्तों दृश्यम का पहला पाठ कुछ समय पहले रिलीज किया गया था जो कि दर्शकों को काफी पसंद आया था जिसमें मुख्य कलाकार अजय देवगन है इसके अलावा इसमें इशिता दत्ता और श्रेया भी नजर आने वाली है यह मूवी वैसे तो टीवी में काफी बार दिखाई जा चुकी है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आई है।


इस मूवी में पूरा खेल 2 और 3 अक्टूबर का रहता है जिसमें विजय जिसका किरदार अजय देवगन निभा रहे हैं जो कि टीवी केबल का काम करता है और खुद वह टीवी देखते देखते हर किरदार में डूब जाता है उसके घर में वैसी ही दुर्घटना हो जाती है जिसे छुपाने के लिए उसी प्रकार सहारा लेता है दोस्तों यह मूवी काफी गजब की मूवी है अब इसका जल्द ही नवंबर के महीने में दूसरा पाठ रिलीज होने वाला है।

Drishyam 2 Movie Download Filmyzilla HD, 4k, 300MB, 360p, 480p, 720p, 1080p, Filmywap


दोस्त दृश्यम मूवी काफी जबरदस्त मूवी है जिसका पहला पाठ कुछ समय पहले रिलीज किया गया था अब इसका दूसरा पार्ट कुछ सालों बाद फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है दोस्तों यह मूवी जल्द ही नवंबर के महीने में रिलीज होने वाली है।


वैसे तो दृश्याम मूवी यह हिंदी मूवी है इससे पहले दृश्यम को मलयालम भाषा में रिलीज किया जा चुका है जिसमें अलग कास्ट है यह कहानी उसी उसी से प्रेरित है।


इस मूवी को रिलीज के साथ ही काफी सारे मूवी लीक करने वाले साइड में leek होने का खतरा मंडरा रहा है क्योंकि filmyzilla1 ऐसी site है जिसमें कोई भी मूवी को लीक कर दिया जाता है जिसके कारण फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ता है।


Drishyam 2 Movie की कहानी हिंदी 

दोस्तों जैसे कि इस मूवी के ट्रेलर देखने से पता चला कि यहां मूवी मैं इनका जो केस रहता है वह एक बार फिर से रिओपन हो जाता है जिसमें इस बार पुलिस का किरदार निभाने अक्षय खन्ना आए हैं जो कि इस केस को शुरू से तहकीकात करने वाले हैं पर विजय से फिर से पूछताछ करने वाले हैं।


Drishyam 2 Cast, Crew, and Release Date

Ajay Devgn Vijay Salgaonkar

Shriya Saran Nandini Salgaonkar

Tabu Meera Deshmukh

Ishita Dutta Anju Salgaonkar

Akshaye Khanna Akshaye Khanna


Drishyam 2 Trailer




Drishyam 2 Movie Download Filmyzilla

दोस्तों जिस प्रकार बाकी site leek करती है मूवी ठीक उसी प्रकार filmyzilla site भी मूवी लीक करती है यह साइट वैसे तो काफी समय से चली आ रही है जिसमें समय-समय पर इसका domain name चेंज कर दिया जाता है और मूवी को लीक करने का काम शुरू कर दिया जाता है।

वैसे तो काफी बार इस वेबसाइट को google द्वारा और सरकार द्वारा बैन कर दिया गया है लेकिन यह समय समय पर अपना डोमिनेंस उसके सामने आ जाती है और मूवी करने का काम शुरू कर देती है।

अन्य पोस्ट 


Copyright Disclaimer
किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

Post a Comment

और नया पुराने