हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में मैं आपको ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का कलर कौन-कौन सा होने वाला है यह बताने वाला हूं दोस्तों ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का क्रेज लोगों में काफी है क्योंकि यह महज 24 घंटे में एक लाख लोगों ने इस स्कूटर को बुक कर लिया है जिससे यह पता चलता है कि यह स्कूटर लोगों को कितना पसंद आ रहा है।



वैसे तो इस स्कूटर की खास बात यह है कि यह 18 मिनट में 75 किलोमीटर चलने लायक चार्ज हो जाएगा जो कि अब तक कि कोई भी स्कूटर में ऐसा फीचर नहीं दिया गया है।


साथ ही साथ यह ओले स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने मैं 150 किलोमीटर तक की दूरी तय करने वाले हैं यह लोगों को इसका फीचर काफी पसंद आ रहा है क्योंकि आजकल पेट्रोल के भाव इतने बढ़ रहे हैं जिससे आम जनता काफी परेशान हो चुकी है।


इसी बीच में ओला स्कूटर ने अपना पैर पसारने जा रही है जिसमें यह कुछ दिनों पहले बुकिंग की शुरुआत की थी वैसे तो यह बुकिंग करने के लिए आपको शुरुआत में ₹499 देने पड़ेंगे फिर आप इसी स्कूटर को बुक कर सकते हैं।


ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर कौन-कौन से कलर का होने वाले हैं


तो दोस्तों वैसे तो उन्हें स्कूटर ने अभी फिलहाल में ही अपने ऑफिशल अकाउंट पर पोस्ट किया जिसमें इसके कलर की जानकारी प्राप्त की गई ओला स्कूटर लगभग 10 कलर में लांच होने वाले हैं जो कि इसका कलर इस प्रकार है


 जहां ग्राहक इसे रेड, ब्लू ऐंड येलो, पिंक, ग्लॉस, सिल्वर, ब्लैक, ग्रे, ब्लू जैसे कलर स्कीम के साथ खरीद सकेंगे। इसमें ग्राहकों को मैट और ग्लॉस दोनों का विकल्प मिलेगा।

अन्य पोस्ट :- 

ओला स्कूटर प्राइस इन इंडिया

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर कैसे बुक करें

Post a Comment

और नया पुराने