जब से इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड बढ़ी है तब से सभी कंपनियां अपना एक इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में उतारने जा रही है अभी अभी फिलहाल में ही और ओला स्कूटर के महज 24 घंटे में 100000 लोगों द्वारा बुक किए जाने पर सभी कंपनियां यह तो समझ गई है कि अब आने वाले फ्यूचर इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर का होने वाला है।



इसीलिए सभी कंपनी निर्माता अब जोरों शोरों से इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर बनाने में लग गई है अभी कुछ दिन पहले ही रॉयल एनफील्ड ने एक ट्वीट द्वारा यह बताया कि वह जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में उतार सकती है ।

इसके अलावा और भी बहुत सारी कंपनियों के द्वारा या अपडेट आए हैं कि वह आने वाले समय में मार्केट में अपनी कुछ इलेक्ट्रिक गाड़ियां उतारने वाली है।

इसी को देखते हुए जावा कंपनी ने अपनी एक नई जावा इलेक्ट्रिक बाइक को जल्द ही मार्केट में उतारने वाली है वैसे तो आजकल इलेक्ट्रिक बाइक का चलन दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है क्योंकि सरकार इसमें सब्सिडी भी प्रदान कर रही है ।

जो लोगों को काफी फायदा पहुंचा रहा है इस कारण अगर लोग गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो वह एक बार जरूर इलेक्ट्रिक बाइक की तरफ देखते हैं।


जावा इलेक्ट्रिक बाइक प्राइस इन इंडिया


दोस्तों अभी फिलहाल जावा इलेक्ट्रिक बाइक बनकर तैयार नहीं हुई है इसलिए इसकी कीमत का कुछ कहा नहीं जा सकता वैसे तो जावा की बाइक का जो मिनिमम रेट चल रहा है या इलेक्ट्रिक बाइक भी उसी कीमत के आस-पस हो सकती है।

अन्य पोस्ट :- 

Post a Comment

और नया पुराने